Sunday 14 August 2016

‎आर्य_समाज‬ कितना हितकारी है---


अगर कभी कोई लड़का किसी मुसलमान लड़की से प्यार करता है और शादी करना चाहता है तो निश्चित ही उसके घरवाले इसके खिलाफ होते हैं। वो लड़का उस लड़की को भगा कर ले जाता है(लड़कियं तो भाविक होती हैं चाहे हिन्दू हों या मुसलमान) और उसके पास एक ही रास्ता होता है, किसी आर्य समाजी मंदिर में जाकर शादी करने का। ऐसे मंदिर में उसका विधिवत विवाह होता है। लड़की का नाम बदलकर हिन्दू नाम रखा जाता है। उन्हें शादी का certificate दिया जाता है। लड़की की लड़के के साथ फोटो खींच ली जाती है। उस फोटो को फेसबुक पर डाला जाता है- "हिन्दू लड़के से शादी करके रज़िया बनी रामप्यारी"। इस तरह से आर्य समाज के दो सदस्य जुड़ जाते हैं और हिन्दू धर्म के 200 दुश्मन बन जाते हैं।
उस लड़की की फोटो को मुसलमान भी शेयर करते हैं और सबको बताते हैं कि कैसे बहला फुसलाकर एक लड़की को हिन्दू ने धर्मपरिवर्तन कराया है। मलेच्छ क्रोधित होते हैं, चिड़े हुए मुसलमान हिन्दू लड़कियों का बलात्कार करते हैं, उसका धर्मपरिवर्तन कराते हैं। उस सभी मुसलमानों को ये नहीं पता होता की उनकी रज़िया का धर्म परिवर्तन किसी हिन्दू ने नहीं आर्य समाज ने करवाया है और वो लड़की हिन्दू नहीं आर्य समाजी बनी है। आर्य समाजियों को तो हिन्दू शब्द से भी चिढ़ है। उनके अनुसार हिन्दू शब्द एक गाली है। हिन्दू मूर्ती पूजा करते हैं, पुराणों को मानते हैं, कृष्ण को और राम को मानते हैं जबकि आर्य समाज ऐसा कुछ नहीं मानता। और जो आर्य समाज करता है उसे एक भोला हिन्दू भोगता है।
इधर हिन्दू कहीं आर्य समाज के ऋण में मर न जाएँ।
एक हिन्दू, जो कट्टर है और जिसे अपने धर्म से प्रेम है वो फेसबुक पर मुस्लिम जिहाद, इस्लामिक आतंकवाद, लव जिहाद, राम मंदिर, गौरक्षा, ईसाई मिशनरी, राम, प्राचीन भारत की वीर गाथाओं से सम्बंधित पोस्ट करता है। इन पोस्ट को एक के बाद एक हिन्दू शेयर करता है और ऐसे करके कट्टर हिंदुओं की पोस्ट वायरल होती हैं।
इसके उलटे आर्य समाजी "शास्त्रों में अश्लीलता, हिन्दू धर्म में अश्लीलता, "हिन्दू कोई धर्म नहीं", पोंगा पंडित, हिंदुओं का अंधविश्वास, हिंदुओं की मूर्खता, गधे हिन्दू, नपुंसक हिन्दू, पागल हिन्दू" शीर्षक की पोस्ट करते हैं। इन पोस्ट को दुसरे आर्य समाजी शेयर करते हैं, मुसलमान शेयर करते हैं, ईसाई शेयर करते हैं, वामपंथी शेयर करते हैं, बौद्ध शेयर करते हैं और फिर हिन्दू धर्म को पानी पी पी कर कोसते हैं। आपने देखा, हिन्दू धर्म के विरोध की 100 में से 99 पोस्ट लिखने वाले आपके आर्य समाजी हैं। आपको शुभकामनायें, पहले केवल अनपढ़ लोग धर्म परिवर्तन करते थे लेकिन अब पढ़े लिखे हिन्दू भी मुसलमान और ईसाई बन रहे हैं, आर्य समाजियों की दया से। ये एक बड़ी उपलब्धि है।

No comments:

Post a Comment